घर बैठे फ्री में राम मंदिर का प्रसाद कैसे आर्डर करे |  Ayodhya Ram Mandir Prasad Online Free Booking

Rate this post

Ayodhya Ram Mandir Prasad Online Free Booking – Khadi Organic कुछ लोगों के मन में सवाल है कि घर बैठे फ्री में राम मंदिर का प्रसाद कैसे ऑर्डर करें, इस लेख में हम आपको इसी के बारे में बताने जा रहे हैं.

Khadi Organic Prasad Ram Mandir Ayodhya – उत्तर प्रदेश राज्य के अयोध्या में भगवान श्रीराम मंदिर के भव्य उद्घाटन की तैयारियां बड़ी ही जोरों शोरो से पर चल रही हैं. राम मंदिर में रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्‍ठा 22 जनवरी 2024 को होने जा रही है. इस दिन का पुरे देश को कई सालो से इंतज़ार था. इस दिन भारतवर्ष सहित दुनियाभर में दिवाली मनाई जाएगी.

लेकिन सरकार ने राम भक्तो से अपील की है कि इस दिन वह अयोध्या न आये, अपने परिवार के साथ घर पर रहकर ही कार्यक्रम आयोजित करे. अयोध्या मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के बाद प्रभु श्रीराम का प्रसाद पुरे देश में बांटने का काम किया जाएगा. अगर आप भी घर रहकर फ्री में राम मंदिर का प्रसाद पाना चाहते हो तो तो ऐसा संभव हो गया है. इस आर्टिकल में हम आपको घर बैठे फ्री में राम मंदिर का प्रसाद कैसे आर्डर करे (Ayodhya Ram Mandir Prasad Online Free Booking) राम मंदिर का प्रसाद कैसे मंगाए,  राम मंदिर का प्रसाद कैसे मिलेगा, राम मंदिर का प्रसाद ऑनलाइन कैसे मंगाए के बारे ने पूरी जानकरी देने वाले है.

Ayodhya Ram Mandir Prasad Online Free Booking

घर बैठे फ्री में राम मंदिर का प्रसाद कैसे आर्डर करे (Ayodhya Ram Mandir Prasad Online Free Booking)

अब आप घर बैठे फ्री में राम मदिंर का प्रसाद मंगवा सकते हो, इसलिए लिए एक प्राइवेट कंपनी ने देशभर में मुफ्त प्रसाद बांटने का बीड़ा उठाया है. इस कंपनी का नाम खादी ऑर्गेनिक (KhadiOrganic) है. यह अपनी वेबसाइट के जरिए आर्डर ले रही है और घर घर जाकर फ्री में प्रसाद देगी लेकिन बस यह आपसे डिलीवरी चार्ज लेकिन वो भी मामूली सा. बताया जाता है कि 14 जनवरी के बाद से इन्होने आर्डर लेना बंद कर दिया. कहा जा रहा है कि 20 लाख से अधिक आर्डर आने के कारण कुछ समय के लिए आर्डर होने बंद कर दिया गया है.

अयोध्या राम मंदिर से जुड़े रोचक तथ्य 

राम मंदिर का प्रसाद ऑनलाइन कैसे आर्डर करे (Ram Mandir Prasad Online Booking)

  • बुकिंग फ़िलहाल के लिए रोक दी गई है कुछ समय बाद बुकिंग शुरू हो जाएगी.
  • प्रसाद बुक करने के लिए पहले आपको Khadiorganic.Com की वेबसाइट (Ram Mandir Prasad online booking link) पर जाना होगा.
  • साईट ओपन हो जाने के बाद स्क्रीन पर एक बैनर दिखा रहा होगा उस पर लिखा होगा “”Get Your Free Prasad” इस पर क्लीक करना होगा.
  • अब आपको चेकआउट करना होगा.
  • इसके बाद आपको अपना नाम, पता, मोबाइल नंबर और पिन कोड जैसी जानकारी दर्ज करनी होगी.
  • इसके बाद घर तक डिलीवरी पाने के लिए डिलीवरी विकल्प पर क्लिक करें.
  • यहाँ दो आप्शन होंगे पहला डोर स्‍टेप डिलीवरी और दूसरा Pick Up From Your Distribution Centre. अगर आप डोर स्‍टेप डिलीवरी चाहते है तो 51 रूपये चार्ज देना होगा और फ्री में चाहते है तो आपको घर के पास Distribution Centre से प्रसाद लेना होगा.
  • पूरी जानकारी दर्ज करने के बाद सबमिट के बटन पर क्लीक करना होगा. इसके बाद डोर स्‍टेप डिलीवरी पर आपको 51 रूपये पे करना होगा.
  • बस हो गया आपका राम मंदिर का प्रसाद का (Ram Mandir Prasad order) आर्डर.

खादी ऑर्गेनिक रियल है या फेक (Khadi Organic Is real or fake)

खादी ऑर्गेनिक (Khadi Organic Prasad Ram Mandir Ayodhya) के फाउंडर और ओनर आशीष सिंह हैं जो वाशिंगटन में रहते है. वह वर्तमान में नॉर्थ ईस्टर्न यूनिवर्सिटी में कंप्यूटर विज्ञान विभाग में प्रोफेसर हैं. इसके साथ ही फेसबुक मेटा में एक सॉफ्टवेयर डेवलपर है और उन्होंने 3,4 कंपनी भी खोली है जो सॉफ्टवेयर डेवलपर का काम देखती है. खादी ऑर्गेनिक एक ई-कॉमर्स साईट है जो यह अमेरिका और कनाडा में शर्ट, झंडे, टी-शर्ट, गंगाजल, राम दरबार, सूती गमछा, लकड़ी के मंदिर आदि बेचता है।

निष्कर्ष :- तो आज के इस लेख में आपने घर बैठे फ्री में राम मंदिर का प्रसाद कैसे आर्डर करे (Ayodhya Ram Mandir Prasad Online Free Booking) राम मंदिर का प्रसाद कैसे मंगाए, राम मंदिर का प्रसाद कैसे मिलेगा, राम मंदिर का प्रसाद ऑनलाइन कैसे मंगाए के बारे में. उम्मीद करते है आपको यह जानकारी जरूर पसंद आई होगी. अगर आपका कोई सुझाव है तो कमेंट करके जरूर बताइए. अगर आपको लेख अच्छा लगा हो तो रेटिंग देकर हमें प्रोत्साहित करें.

Ram Mandir Prasad online booking, Ram Mandir Prasad order, Ram Mandir Prasad online, Ram Mandir Prasad website, Ram Mandir Prasad online booking link, Ram Mandir Prasad Is real or fake, Ram Mandir Prasad free, Ram Mandir Prasad order app,  Ayodhya Ram Mandir Prasad, Ayodhya Prasad, Ram Mandir Prasad, Khadi Organic Prasad Ram Mandir Ayodhya, Ram Mandir Ayodhya Prasad Free, Free Prasad, Ayodhya Ram Mandir Free Prasad, Ayodhya Ram Mandir Prasad Online Free Booking.

Previous articleराजस्थान गार्गी पुरस्कार योजना आवेदन, क़िस्त | Gargi Puraskar Online Form 2023-24
Next articleहाथ के पांचों उंगलियों के नाम | Five Fingers Name In Hindi and English

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here