कब से शुरू होगा बिग बॉस 16 और कितनी फीस चार्ज करेंगे सलमान खान

बिग बॉस 16 कब आएगा,  बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट्स लिस्ट, बिग बॉस 16 विनर, बिग बॉस 16 कब शुरू होगा, बिग बॉस 16 रिलीज डेट (Bigg Boss 16 Start Date, Premiere Date, Promo, Contestants List 2022, Host, Bigg Boss 16 Winner, Bigg Boss 16 Aqua Theme)

बिग बॉस के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है. बिग बॉस 16 का जल्द आगाज़ होने वाला है. और इस बार भी सलमान खान ही इस सीजन को होस्ट करने वाले है. कलर्स टीवी का सबसे ज्यादा विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 16 अपने अंतिम पड़ाव पर है और मेकर्स जल्द ही शो की सभी तरह की डिटेल्स बताने वाले है. लेकिन हम आपको बिग बॉस 16 कब (Bigg Boss 16 Premiere Date) से शुरू होगा और क्या होगी इस बार की थीम्स, इसके बारे में पूरी जानकारी देने वाले है।

Bigg Boss 16 Premiere Date
Credit – Color TV

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16)

शो का नाम बिग बॉस 16
साल 2022
ब्रॉडकास्ट कलर टीवी और वूट सेलेक्ट
होस्ट सलमान खान
कब से शुरू 8 अक्टूबर 2022
कब तक जनवरी 2023
थीम अक्वा थीम
समय सोमवार-शुक्रवार, रात 10:30 बजे
शनिवार-रविवार, रात 09:00बजे
कितने दिन 119 दिन
प्रतिभागी 24
ऑफिसियल वेबसाइट www.colorstv.com

बिग बॉस 16 कब शुरू होगा

बिग बॉस 16 के लवर्स को इसकी डेट का बेसब्री से इंतज़ार है. लेकिन हम आपको बता दे अभी हाल ही में खबर आई थी कि बिग बॉस 16 का प्रीमियर 1 अक्टूबर को ऑनएयर किया जायेगा. अब इस तारीख में कितनी सच्चाई है. दरअसल मीडिया की ताज़ा रिपोर्ट्स की माने तो बिग बॉस का 16वां सीजन 1 अक्टूबर को नही बल्कि 8 अक्टूबर से टेलीकास्ट होगा. वैसे इस बात की कितनी सच्चाई है ये तो कुछ ही दिनों में पता चल जायेगा. वैसे गलियारों में से खबर आ रही है कि इस बार का सीजन काफी जबरदस्त होने वाला है क्यों मेकर्स इस बार कुछ नया लेकर आ रहे है. हर साल की तरह इस बार भी मेकर्स शो को हिट बनाने के लिए पूरी मेहनत में जुटे हुए है. पिछले दो सीजन से बिग बॉस की टीआरपी काफी नीचे चल रही थी. लेकिन बिग बॉस के मेकर्स सीजन 13 को हिट करवाकर दम लेंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दूँ आधिकारिक तौर पर बिग बॉस की टीम ने तारीख की घोषणा नही की है लेकिन हर साल यह शो सितंबर के आखिर में या फिर अक्टूबर के पहले हफ्ते में ऑनएयर हो जाता है.

बिग बॉस 16 में इतने करोड़ रुपये करेंगे चार्ज सलमान खान

सलमान खान ने साल 2010 से बिग बॉस को होस्ट करना शुरू किया. उस वक्त सलमान एक एपिसोड के 2.5 करोड़ रूपये चार्ज करते थे. लेकिन सलमान खान के आने से शो की टीआरपी दिन पर दिन बढती चली गई और सलमान भी अपनी फीस हर साल बढ़ाते चले गए. मीडिया रिपोर्ट की माने तो बिग बॉस 16 के लिए सलमान भारी भरकम फीस वसूल रहे है. बताया जा रहा है कि सलमान खान बिग बॉस 16 के लिए प्रति एपिसोड के 43.75 करोड़ रुपये चार्ज करेंगे. मेकर्स ने इतनी बड़ी अमाउंट के लिए काफी विचार विमर्श किया और सलमान की मांग को मान लिए है. इस लिहाजे से देखे तो बिग बॉस’ सीजन 16 3 महीने तक चलेगा. सलमान खान वीकेंड में आते है यानि सिर्फ दो दिन. तो एक महीने में 8 बार. इस हिसाब से सलमान खान बिग बॉस 16 में 24 बार आयेंगे. तो पुरे सीजन के 1050 करोड़ रुपये होते है. इस हिसाब से सलमान खान दुनिया के सबसे महंगे होस्ट साबित हुए.

बिग बॉस 16 के कंटेस्‍टेंट

आधिकारिक तौर पर बिग बॉस 16 के कंटेस्‍टेंट की लिस्ट सामने नही आई है लेकिन मीडिया में उड़ रही खबरों के मुताबिक मुनव्‍वर फारूकी, फैजल शेख, राजीव सेन, करण पटेल, मालिनी कपूर, दिव्यांका त्रिपाठी, आकांक्षा पुरी, शाइनी आहूजा, थॉमस एंड्रयूज और चारु असोपा जैसे सेलेब्‍स का शो में आने की चर्चा है. बताया जाता है कि शो के मेकर्स ने इनसे शो में आने की बात की है। अब कौन कौन शो में आएगा ये तो आगे ही बता चलेगा।

कैसी होगी बिग बॉस 16 की थीम

सलमान खान का कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 16 की जल्द वापसी होने वाली है. पिछली बार घर की थीम जंगल पर रखी गई थी. जो काफी लोगो को पसंद आई थी. लेकिन बिग बॉस 16 की थीम कुछ अलग अंदाज़ में रखी गई है. इस बार बिग बॉस का घर एक्वा थीम बेस्ड है. जिसमे पुरे घर को नीले और सुनहरे रंग से रंगा गया है. फ़िलहाल बिग बॉस का प्री-प्रोडक्शन का काम चल रहा है.

FAQ

Q : बिग बॉस 16 कब से स्टार्ट होगा?
Ans : 8 अक्टूबर से

Q : बिग बॉस का कौन सा सीजन चल रहा है?
Ans : बिग बॉस का 16वां सीजन

Q : बिग बॉस 16 कब से शुरू होगा
Ans : 8 अक्टूबर से

Q : बिग बॉस 16 में सलमान खान की फीस कितनी है?
Ans : 1050 करोड़ रुपये

होम पेज 

मेरा नाम अशोक जांगिड है. मैं जयपुर राजस्थान में रहता हूँ. मुझे कई सालो का ब्लॉग्गिंग का अनुभव है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here