Moviezwap Moviez Wap Teluguwap Bollywood Hindi Movies Download

Moviezwap 2022 : आज के समय जब भी हम घर पर अकेले होते है या फिर परिवार के साथ होते है और जब कोई करने को काम नही होता है तो क्या किया जाये ? दिमाग में सिर्फ कुछ ऐसा देखने को मन करता है जिससे हमारा टाइम भी पास हो जाये और परिवार के साथ थोडा मनोरंजन भी हो जाये. तो सबसे पहले हम कोई Movie के बारे में सोचते है.

आप कोई अच्छी सी फिल्म देखना चाहते है तो Moviezwap, moviezwap org, movie zwap, moviezwap org, moviezwap hindi  पर देख सकते है लेकिन ये सभी एक pirated movie downloading वेबसाइट है, जहां पर आपको विभिन्न प्रकार की फिल्में और वेब सीरीज देखने को मिलती हैं। और यहाँ पर साउथ की फिल्मे भी देखने को मिलेगी जो वाकई में मज़ेदार है. आपकी जानकारी के लिए बता दू इन वेबसाइट पर बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड की कई मूवी भी देखने को मिलेगी.

Moviezwap Moviez Wap Teluguwap

अगर आप moviezwap org free movies download कर के देखना चाहते है तो आप एक दम सही वेबसाइट पर आये है. लेकिन आपके मन में ये सवाल जरुर आ रहा होगा कि Moviezwap पर free movies download कैसे किया जाये तो आये मैं आपको कई तरह की वेबसाइट से जैसे moviezwap org, movie zwap, moviezwap, moviezwap.net से मूवी डाउनलोड करना बताऊंगा और आपको 360p, 480p, 720p, 1080p जैसे HD वीडियो के बारे में भी बताऊंगा.

Moviezwap HD Movies Download Website

ऐसे आप सभी तो बता दू Moviezwap एक प्रकार की pirated movies site हैं लेकिन इस प्रकार की वेबसाइट कई लोगो को मूवी डाउनलोड करने का अवसर देती है. आपको यहाँ पर latest hindi movies, bollywood movie, hollywood movies, hollywood dubbed movies डाउनलोड कर सकते हो. और ये HD Movies बिल्कुल मुफ्त में मिलती है, जो यह एक बहुत ही अच्छी बात है। लेकिन  ये साईट हमेशा pirated मूवी ही प्रदान करती है जो illegal है.

Moviezwap Dual Audio 300mb Movies

आज के समय में कई तरह की फिल्में रिलीज होती है जिसे लोग देखना चाहते है देखने के लिए या तो सिनेमाघरो में जाते है या फिर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के जरिए फिल्म देखते है.  लेकिन आज के समय में ज्यादातर मूवी सिर्फ ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज होती हैं और दर्शक उन फिल्मो को ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर पैसे खर्च करके देखते है. लेकिन आप Moviezwap वेबसाइट पर नई और  पुरानी के साथ – साथ ही सभी तरह की भाषाओं की फिल्में भी देखने को मिलेगी. इस वेबसाइट पर फ्री में मूवी उपलब्ध है और वो भी HD quality  के साथ. जिसके लिए किसी को मूवी देखने के लिए पैसे खर्च नहीं करने पड़ेंगे.

Join Moviezwap Telegram Channel

 

यहाँ पर आपको कई Hindi movies downloading site देखने को मिलेगी. जिससे आप केवल download लिंक पर क्लिक करके free movies download हो जाएगी.

क्या moviezwap org  पर Dubbed Movies डाउनलोड हो सकती है ?

moviezwap org  वेबसाइट में आपको Telugu की कई फिल्में फ्री में डाउनलोड करने और देखने की सुविधा मिलती है। आपको यहाँ पर tamil mobile movie download की भी सुविधा मिलेगी. यहाँ पर आपको बहुत आसानी से सभी languages में dubbed movies download सुविधा मिलेगी. moviezwap org   एक ऐसी वेबसाइट है जहा पर सभी तरह की हिंदी डब मूवी उपलब्ध कराती है. यहाँ पर तमिल, तेलुगु, कन्नड़, बॉलीवुड फिल्में और हॉलीवुड फिल्में देखने को मिलेगी.

क्या moviezwap illegal है?

moviezwap वेबसाइट है पूरी तरह से एक llegal pirated movie site हैं, इनके पास क़ानूनी रूप से फिल्म को कॉपीराइट कानून के तहत वेबसाइट पर अपलोड करने का अधिकार बिलकुल भी नही हैं. ये अधिकार सिर्फ कॉपीराइट के धारक के पास होता है. मैं आपको बताना चाहूँगा इस वेबसाइट के एडमिन के पास इन फिल्मो का कॉपीराइट अधिकार नही है. इस तरह की गतिविधियों से फिल्म के निर्माताओ को काफी नुकसान झेलना पड़ता है.

आपकी जानकारी के लिए बता दू इस तरह के कार्य को movie piracy का नाम दिया जाता है. क्यों कि यह एक प्रकार की digital content की चोरी है. बड़े बड़े film makers करोड़ो रूपये लगाकर मूवी बनाते है लेकिन movie piracy की वजह से इनको काफी नुकसान उठाना पड़ता है.

कई फिल्म के निर्मताओ ने तो इन तरह की वेबसाइट के खिलाफ कदम भी उठाया है जिसके बाद इस वेबसाइट को डाउन भी कर दिया था,  लेकिन ये वेबसाइट अपना डोमेन का नाम बदलकर फिर से इस तरह का गलत काम करते  है। इस वेबसाइट में तमिल, तेलुगु, कन्नड़, बॉलीवुड फिल्में और हॉलीवुड फिल्में अवैध तरीके से जनता को दिखाई जाती हैं, जिससे फिल्म निर्माताओं को भारी नुकसान का सामना करना पड़ता है।

Bollywood latest movies in Moviezwap

Moviezwap org पर आपको latest movies बिलकुल आसानी से देखने को मिलेगी. और सबसे मज़े की बात ये है कि इस पर आपको किसी भी तरह का कैसा खर्च भी नही करना पड़ेगा. Moviezwap पर आपको हमेशा latest HD Movies HD Quality के साथ उपलब्ध कराई जाती हैं।  आपको ये वेबसाइट दिखने में बहुत ही जटिल लगेगी लेकिन जब आप इसे समझेंगे और आसानी से किसी भी प्रकार की मूवी डाउनलोड कर पाएंगे.

सरकार ऐसी Pirated Sites पर Ban क्यूँ नहीं लगाती हैं?

सरकार इन तरह की Pirated Sites के बेन पर कई बड़े और कड़े नियम भी बनाये हुए है, लेकिन सरकार इस तरह की  Pirated Sites को बंद करने में नाकाम रही क्यों कि Moviezwap जैसी साईट illigal downloading websites है जो फ्री में मूवी प्रदान करती है. सरकार इनकी वेबसाइट को बंद तो कर देती है लेकिन अलग domain लेकर फिर से अपना धंदा शुरू कर देते है. सरकार कुछ ही दिनों में इनकी साईट बंद कर देती है लेकिन ये लोग फिर से शुरू कर देते है.

Moviezwap  Website 2022

Moviezwap के new links 2022 के बारे में पता करते है और जानते है इनकी कुछ websites के बारे में.

  • Moviezwap.org
  • Moviezwap.com
  • Moviezwap.in
  • Moviezwap.pw

Ban होने के बाद भी लोग क्यों Pirated Sites का इस्तमाल करते हैं?

Moviezwap एक बड़ी वेबसाइट है, जिसे कुछ अज्ञात लोग गुमनाम जगह से ओपरेट करते हैं और इस वेबसाइट पर नई रिलीज हुई फिल्में अपलोड करते हैं और लोगों को फ्री में देखने और डाउनलोड करने की सुविधा भी प्रदान करते है, जिसके कारण कई लोग इस तरह की वेबसाइट पर आते हैं। उनका मकसद सिर्फ इतना है वो इस वेबसाइट पर फिल्मे दिखाते है और डाउनलोड करते है जिससे वो लोग कई तरह के विज्ञापन चलते है, जिसमें से वह काफी अच्छा पैसा कमाते है।

इस वेबसाइट में अवैध रूप से नई फिल्में अपलोड की जाती हैं, जिससे फिल्म निर्माताओं को भारी नुकसान होता है, और ऐसा नहीं है कि सरकार और फिल्म निर्माता इसमें कोई कार्रवाई नहीं की है, इस तरह से कई वेबसाइटों पर सरकार द्वारा प्रतिबंध भी लगा दिया गया है। लेकिन इसे फिर से अपना डोमेन नाम बदलकर चलाया जाता है, और यही कारण है कि कोई भी इस वेबसाइट को लंबे समय तक बंद नहीं कर सकता है।

ऐसी सभी downloading  वेबसाइट जहां Bollywood, Hollywood, Tamil, Telugu, movies जैसी सभी वेबसाइटें अवैध तरीके से फिल्में उपलब्ध कराती हैं, जिन्हें हर कोई मुफ्त में डाउनलोड करता है, लेकिन इन सभी वेबसाइटों की कमाई के लिए उनकी वेबसाइट में कुछ चीजें हैं। जिससे इस वेबसाइट से कुछ भी डाउनलोड करने वाला व्यक्ति अपने मोबाइल या कंप्यूटर को खतरे में डाल सकता है।

सरकार इस वेबसाइट को अवैध मानती है और इससे जुड़े सभी लोगों को दंडित करने के लिए तैयार है, लेकिन इस वेबसाइट का मालिक इस वेबसाइट को बचाने के लिए हर समय अपना डोमेन नाम बदलता रहता है।

 

DISCLAIMER

भारतीय कानून के तहत किसी भी Content की चोरी करना एक दंडनीय अपराध है। wonderfactshindi.com  किसी भी प्रकार की पायरेसी का समर्थन नहीं करते हैं. यहाँ पर दिखाई गई सामग्री केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में जरुरी जानकारी प्रदान करना था. यह केवल आपकी जानकारी के लिए बताया गया था और हमारी वेबसाइट किसी भी तरह की गैरकानूनी गतिविधि का समर्थन नहीं करते हैं. कृपया करके ऐसी websites से दुरी बनाये रखे. फिल्म देखने के लिए सुरक्षित रास्ता चुने.

 

 

मेरा नाम अशोक जांगिड है. मैं जयपुर राजस्थान में रहता हूँ. मुझे कई सालो का ब्लॉग्गिंग का अनुभव है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here