कौन है “मेरा दिल ये पुकारे आजा” पर डांस कर वायरल हुई पाकिस्तान  गर्ल

Mera Dil Ye Pukare Aaja Viral Girl : कई बार जब आप पुराने गाने सुनते हैं तो उसकी धुन आपके दिल और दिमाग में समा जाती है. लेकिन अगर वही गाना रीमिक्स हो जाए और कोई लड़की उन गानों पर अपने मूव्स दिखाए तो गाना और डांस करना मजेदार हो जाता है. सोशल मीडिया पर आये दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. इन दिनों पाकिस्तान की एक लड़की का डांस काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. उस डांस में वह लड़की लता मंगेशकर का गाना “मेरा दिल ये पुकारे आजा” डांस करती नज़र आ रही है. सोशल मीडिया पर डांस का विडियो अपलोड होने के बाद कुछ ही देर में वायरल हो गया और लोगो को खूब पसंद आ रहा है. दरअसल वह गाना रीमिक्स (Mera Dil Ye Pukare Aaja Remix) है और उनके डांस मूव्स लोगो द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इस डांस वीडियो ने लगभग सभी का दिल अपनी और खींचा और इसके कई एडिट भी अब वायरल हो गए हैं. लेकिन, लड़की कौन है? अचानक लोगों की दिलचस्पी इस लड़की के बारे में जानने की हो गई जो एक शादी समारोह में डांस कर रही है और वह चर्चा का विषय बन गई है. आज के इस आर्टिकल में हम आपको इस पाकिस्तान  गर्ल (Mera Dil Ye Pukare Aaja Viral Girl) के बारें में पूरी जानकारी देने वाले है.

Pakistani Viral Dance Video

कौन है पाकिस्तान  गर्ल

पाकिस्तान गर्ल का नाम आयशा (Mera Dil Ye Pukare Aaja Girl Name Instagram) है. और हर बीतते दिन के साथ इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा लोकप्रिय हो रही हैं. इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके 257k से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. इन्होने लता मंगेशकर के जिस गाने पर डांस किया दरअसल वो गाना साल 1954 में आई फिल्म नागिन का है.

उनका वायरल गाना “मेरा दिल ये पुकारे आजा” (Mera Dil Ye Pukare Aaja Remix Girl Name) 7 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके है. विडियो देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि यह डांस किसी शादी समारोह का है. जिसमे सभी का दिल जीत लिया है. डांस ही अच्छा नहीं है बल्कि इस वीडियो के वायरल होने की एक वजह यह भी है कि लड़की पाकिस्तानी है. सीमा पार से प्यार मिलने पर लोग ऐसे दीवाने नहीं हो सकते.

आयशा ने 11 नवंबर को कैप्शन के साथ वीडियो पोस्ट किया, और लिखा “I love myself, And do you know I really don’t give a shit., So No bad” तभी से लोग उनके सिंपल डांस को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. वायरल वीडियो में आयशा (Ayesha Viral Girl Instagram) ने पाकिस्तानी पारंपरिक पोशाक पहने नजर आ रही हैं. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर अब तक 15 पोस्ट की हुई है इन सभी में फैशनेबल और मॉडर्न आउटफिट पहले हुए है. उनके अकाउंट से लगता है वो एक टिकटॉकर भी है लेकिन अफसोस की बात है कि शॉर्ट-वीडियो प्लेटफॉर्म भारत में 2020 से प्रतिबंधित है.

‘मेरा दिल ये पुकारे आजा’ साल 1954 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘नागिन’ का एक गाना है जिसमे वैजयंतीमाला और प्रदीप कुमार मुख्य कलाकार थे. उस समय गाना काफी ज्यादा हिट हुआ था और पाकिस्तानी लड़की आयश ने इस गाने के रीमिक्स पर रील बनाकर हर गुजरते दिन के साथ और अधिक लोकप्रिय हो गई.

इस आर्टिकल में हमने आपको बताया मेरा दिल ये पुकारे आजा वायरल गर्ल (Mera Dil Ye Pukare Aaja Viral Girl) के बारें में.

Founder of Wonder Facts Hindi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here